अश्विन लिंबाचिया, अमदाबाद:
27 अगस्त 2025:
भारत के अग्रणी इंटीरियर इंफ्रास्ट्रक्चर ब्रांड ग्रीनप्लाई इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड ने अपने पहले एम.डी.एफ. श्रेणी के कैम्पेन ‘लेटेस्ट डेकोर का रिप्लाई’ की शुरुआत की है। इस पहल का चेहरा बने हैं ब्रांड एम्बेसडर एनटीआर जूनियर।

यह कैम्पेन ग्रीनप्लाई की उन्नत एम.डी.एफ. रेंज 710 एच.डी.एम.आर. एच.डी.एफ. और प्री-लैमिनेटेड एम.डी.एफ.—को सामने लाता है तीन प्रभावशाली फ़िल्मों के ज़रिए कंपनी दिखा रही है कि उसके प्रोडक्ट मज़बूत, टिकाऊ और डिज़ाइन में बहुउपयोगी हैं। यह कैम्पेन ग्राहकों, ठेकेदारों और व्यापार साझेदारों को भरोसा दिलाता है कि ग्रीनप्लाई अपने हर वादे पर खरा उतरता है।
इस कैम्पेन की असली ताकत है प्रॉड आईक्यू नियो टेक्नोलॉजी, जो हर चरण पर हज़ारों पैरामीटर्स की रियल-टाइम जाँच करती है। इससे हर बोर्ड की क्वालिटी एक जैसी बनी रहती है और ग्राहक को मज़बूती, टिकाऊपन और कई डिज़ाइन विकल्प मिलते हैं। यह रेंज अलग-अलग फिनिश और रंगों में उपलब्ध है, जो आज के मॉड्यूलर और डिज़ाइन-फोकस्ड इंटीरियर्स के लिए एकदम उपयुक्त है।
कैम्पेन पर बोलते हुए श्री सनिध्य मित्तल, संयुक्त प्रबंध निदेशक, ग्रीनप्लाई इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड ने कहा,“भारत में एम.डी.एफ. की मांग तेज़ी से बढ़ रही है। लोग अब ऐसे प्रोडक्ट चाहते हैं जो डिज़ाइन और प्रदर्शन दोनों में वैश्विक स्तर पर खरे उतरें।
‘लेटेस्ट डेकोर का रिप्लाई’ के ज़रिए हमारा मकसद सिर्फ़ बात करना नहीं, बल्कि दिखाना था कि ग्रीनप्लाई एम.डी.एफ. क्या कर सकता है। एनटीआर जूनियर के ज़रिए हमने अपने प्रोडक्ट को हर तरह की परीक्षा में परखा है।
यह हमारे ग्राहकों, ठेकेदारों और साझेदारों को भरोसा दिलाता है कि ग्रीनप्लाई का चुनाव करने का मतलब है बिना किसी समझौते के बेहतरीन प्रदर्शन पाना।”
यह कैम्पेन उत्तर और पश्चिम भारत के साथ साथ आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में भी चल रहा है। इसे मल्टीप्लेक्स, यूट्यूब, डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म्स और डिज़ाइन-विशेष साइट्स पर दिखाया जा रहा है, ताकि शहरों और डिज़ाइन-प्रेमी दर्शकों तक मज़बूत पहुँच बनाई जा सके।
व्यापार और रिटेल स्तर पर इसे और मज़बूत करने के लिए इन-शॉप ब्रांडिंग, ठेकेदारों से बातचीत और रिटेलर एक्टिवेशन भी किए जा रहे हैं। साथ ही प्रमुख बाज़ारों में आउटडोर विज्ञापन और व्यापारिक पत्रिकाओं में उपस्थिति के ज़रिए कैम्पेन को 360-डिग्री प्रभाव देने की योजना है।
इसका उद्देश्य है डीलरों का विश्वास बढ़ाना, ठेकेदारों का समर्थन पाना और उपभोक्ताओं में ग्रीनप्लाई एम.डी.एफ. के प्रति भरोसा मज़बूत करना।
#bharatmirror #bharatmirror21 #news #india #bharat #hindustan #Greenply #MDFcampaign #NTRJr.asBrandAmbassador #gandhinagar #ahmedabad
