अश्विन लिम्बाचिया, अमदाबाद.
13 सितंबर 2023:
ग्रीनप्लाई इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड, भारत की सबसे बड़ी इंटीरियर इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनियों में से एक, इनोवेटिव जीरो इमिशन (E-0) उत्पाद श्रेणी के लिए अपने नए ब्रांड प्रचार के साथ एक रोमांचक नई यात्रा पर निकली है। टेलीविजन कमर्शियल (TVC) ने एक ऐसे भारतीय कमर्शियल स्टार, एन. टी. रामा राव जूनियर के मोहक करिश्मे को प्रकट किया है, जो भारत के सबसे सफल कमर्शियल स्टारों में से एक हैं। ग्रीनप्लाई वुड-पैनल उद्योग के भीतर विज्ञापन का एक ट्रेंडसेटर रहा है, और इस साझेदारी के साथ, यह एक और विशेष उपलब्धि है।
ग्रीनप्लाई ने वर्ष 2021 में भारत की अपनी तरह की पहली शून्य-उत्सर्जन प्लाईवुड रेंज पेश की, जिसने लकड़ी के पैनल उद्योग में उत्पाद नवाचारों के लिए नए मानक स्थापित किए है। ब्रांड का नया टीवी विज्ञापन धूम मचाने के लिए तैयार है, जिसमें जूनियर एनटीआर को एक ऐसे नायक के रूप में दिखाया गया है जो हेल्थी इंटीरियर का चैंपियन है। दो कारपेंटर्स की कहानी, जो एक तेलुगू सुपरस्टार के साथ एक नाटकीय मुठभेड़ के बाद ग्रीनप्लाई के लाभों की खोज करते हैं, निश्चित रूप से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगी, जो एक दक्षिण भारतीय ब्लॉकबस्टर के विद्युतीकरण आकर्षण की याद दिलाती है।
मिस्टर मनोज तुलसियान, ग्रीनप्लाई इंडस्ट्रीज़ के संयुक्त प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने इस सहयोग पर ख़ुशी व्यक्त करते हुए कहा, “ग्रीनप्लाई इंडस्ट्रीज़ हमेशा प्लाईवुड उद्योग में नवाचार की प्रमुख भूमिका में रही है। हमारी जीरो इमिशन प्रोडक्ट रेंज हमारे उत्पाद नवाचार और हमारे उपभोक्ताओं की भलाई के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का सबूत है। हमें इस बात पर गर्व है कि हमारे ब्रांड एंबेसडर के रूप में जूनियर एनटीआर हैं, क्योंकि ग्रीनप्लाई और जूनियर एनटीआर दोनों प्राकृतिक संवेदनशीलता और पर्यावरण के प्रति गहरे समर्पण के साथ-साथ संविदानिक मूल्यों को साझा करते हैं। हम यकीन हैं कि उनकी करिश्माई पैन-इंडिया प्रतिष्ठा हमें व्यापक दर्शकों तक पहुंचने और घर की इंटीरियर में पर्यावरण-अनुकूल उत्पादों की महत्वपूर्ण भूमिका के बारे में अधिक जागरूकता पैदा करने में मदद करेगी।”
#bharatmirror #bharatmirror21 #news #greenplyindustriesunveilsnewcampaignwith-jr.ntr-forzeroemissionproductrange #ahmedabad