नीता लिंबाचिया, अमदावाद
०४ जूलाई २०२३:
सिडबी के अहमदाबाद क्षेत्रीय कार्यालय ने 28 जून, 2023 को अहमदाबाद में एक ग्राहक गोष्ठी का आयोजन किया गया था। आयोजन का मुख्य उद्देश्य ग्राहकों को सिडबी के नवीनतम प्रत्यक्ष ऋण उत्पादों, डिजिटल प्रक्रियाओँ तथा विकासपरक पहलकदमियों से परिचित कराना और उनके विषय में ग्राहकों की प्रतिक्रिया और सुझाव प्राप्त करना था।

श्री संजय गुप्ता, महाप्रबंधक, सिडबी, क्षेत्रीय कार्यालय, अहमदाबाद ने अपने संबोधन में कहा कि सिडबी ने अपने प्रत्यक्ष ऋण संचालन के डिजिटलीकरण और सरलीकरण को अपनी एक प्रमुख प्राथमिकता रखा है, जिससे ग्राहक अनुभव समृद्ध हुआ है और और ऋण निष्पादन में लगने वाले समय में कमी आई है।

उन्होंने आगे कहा कि संपूर्ण प्रत्यक्ष ऋण परिचालनों को कागज रहित और निर्बाध डिजिटल यात्रा में रूपांतरित कर दिया गया हैं जो कि अधिक चुस्त, अनुक्रियाशील और ग्राहक अनुकूल हैं। तत्पश्चात, सिडबी की विभिन्न योजनाओँ जैसे एक्सप्रेस 1.0 तथा 2.0, 4 ई योजना, अर्जना, एराइज, स्थापन, हरित वित्त, सीजीटीएमएसई आदि पर प्रस्तुतीकरण किए गए।
कार्यक्रम के दौरान उपस्थित ग्राहकों ने भी अपने अनुभव साझा किए और सिडबी द्वारा एमएसएमईज़ को शीघ्र ऋण प्रदान करने हेतु किए गए डिजिटल प्रयासों की सराहना की और उसके विषय में उत्साहजनक प्रतिक्रियाएँ दीं । गोष्ठी में अहमदाबाद केंद्र पर स्थिति 4 शाखा कार्यालयों – अहमदाबाद, वटवा, ओधव, चांगोदर के लगभग 60 ग्राहकों तथा कंसल्टेन्ट्स ने भाग लिया। इन शाखा कार्यालयों के प्रभारी-अधिकारी भी इस अवसर पर उपस्थित थे।
#bharatmirror #bharatmirror21 #news #sidbi #ahmedabad
